Adsense


 

--डिजिटल आणि सूक्ष्म श्रावण यंत्रांसाठी विश्वसनीय ठिकाण म्हणजे 'व्हिआर हीअरिंग'.. अधिक माहितीसाठी संपर्क :- 9657 588 677 @ www.vrhearingclinic.in



ऑनलाइन पैसे कमाने के तरीकों में Affiliate Marketing सबसे अच्छा और अधिक पैसे देने वाला तरीका हैं। इसलिए आज हम Bluehost associate program के बारे में जानेंगे जिसको पढ़कर आप बहुत अच्छा पैसा कमा सकते है

Bluehost Affiliate Program से पैसे कमाने के लिए आपको Website, Blog या Youtube Channel की जरूरत पडती है।

यदि आपके पास इनमे से कोई भी Platform नही है तो नीचे की joins पर clicks करके 10 minute में site, blog और Youtube बनाना सीख सकते है।

Bluehost subsidiary program से पैसे कमाने के लिए हम नीचे दिए गए निम्न subjects को पढ़ेगें।

Bluehost Affiliate Program क्या है।

Bluehost Affiliate Program से पैसे कैसे कमाए।

Bluehost subsidiary Program Join कैसे करें।

Bluehost subsidiary Program में referral या Affiliate joins कैसे produce करें।

चलिए अब नीचे सभी Topics को विस्तार से पढ़ते है और Bluehost Affiliate Program स पैसे कमाने की जानकारी समझते हैं।

Bluehost Affiliate Program क्या है

जैसा कि हम जानते है Affiliate showcasing में हमे किसी कंपनी के items को advance करना होता है और यदि कोई व्यक्ति आपके द्वारा advance किये गए items को आपकी referral interface के द्वारा खरीदता है तो आपको उस deal का commission मिलता है।

Bluehost Affiliate Program भी दूसरे associate projects के जैसा ही है इसमें हमे bluehost organization की facilitating को site, blog या youtube आदि के द्वारा advance करना होता है और यदि कोई व्यक्ति आपकी referral interface के द्वारा facilitating खरीदता है तो आपको उस deal का commission मिलता हैं।

Member Marketing में सबसे अच्छी बात यह है कि आप जितना अच्छा काम करेंगे उतनी अधिक आपकी pay होगी।

जैसे Bluehost member program में आपको एक facilitating deal करने पर कम से कम $65 मिलते है तो यदि आप एक महीने में 2 facilitating भी deal कर पाते है तो आपको $130 आसानी से मिल जाते हैं।

यदि आप एक महीने में 10 facilitating साले कर देते है तो आपको $1650 मिलते है। इसका मतलब यह है कि आप जितना अधिक और अच्छे तरीके से कम करते है Bluehost member promoting में आपको उतना अच्छा पैसे कमाने का मौका मिलता है।

Bluehost Affiliate Program से पैसे कैसे कमाए।

Bluehost Affiliate Program से पैसे कमाने के लिए आपको सबसे पहले यह चुनना होता है कि आप bluehost की facilitating को कहा advance करेंगे।

आपको facilitating advance करने के लिए blogging, site ओर facilitating से सम्बंधित कोई site, blog, youtube channel आदि की जरूरत होती हैं।

यदि आपके पास site, blog या youtube channel नही है तो आप bluehost associate program को join नही कर सकते हैं। इसलिए सबसे पहले Promote करने के लिए एक Website, blog या youtube चैनल को बनाये।

Site, blog या Youtube channel बन जाने के बाद आप bluehost Affiliate program को join करके पैसे कमा सकते है।

BLuehost offshoot Program से पैसे कमाने के लिए आपको Bluehost subsidiary program के लिए Signup करना होता हैं।

BLuehost offshoot के लिए information exchange करने के बाद आपको Tax की जानकारी भरनी होती हैं।

Duty की जानकारी देने के बाद आपको 24 घण्टे का इंतज़ार करना होता है जिसमे bluehost की group आपकी जानकारी check करती है और यदि आपके द्वारा दी गयी जानकारी उनके term and conditions को take after करती है तो आपका Bluehost partner account Approve हो जाता है।

Bluehost account support होने के बाद आप अपनी Referral connect और promotions के द्वारा bluehost facilitating को promte कर सकते हैं और पैसा कमाना चालू कर सकते हैं।

Bluehost Affiliate Program Join Kaise kare

Bluehost partner Program join करना बहुत आसान हैं। यदि आप bluehost facilitating को India में Promote करना चाहते है तो bluehost.in के subsidiary program पर information exchange करना है जहाँ आपको Referral commission रुपये में मिलता है और 1 facilitating deal पर कम से कम 4000 रुपये मिलते हैं।

परन्तु यदि आप facilitating को किसी और देश मे advance करना चाहते है तो आपको bluehost.com के member program पर information exchange करना है जहाँ आपको referral commission doller में मिलता है और एक facilitating deal पर कम से कम $65 मिलते हैं।

चलिए bluehost information exchange Process को well ordered समझते है।

सबसे पहले Bluehost affilite program के पेज पर जाना है जिसके लिए नींचे की interface पर click करें।

India – Signup page for Bluehost Affiliate Program

Around the world – SignUp Page For Bluehost Affiliate Program

Information exchange पेज पर पहुचने के बाद Bluehost Affiliate program को join करने के लिए आपको Signup page पर कुुुछ जानकारी देनी होती है।

Bluehost Affiliate Program

Record User Name – Bluehost Affiliate program के Signup Page पर सबसे पहले आपको account Username देना होता है जिसमे अपना नाम या site का नाम रख सकते हैं।

Secret phrase – Username के बाद नीचे आपको Password बनाना होता है जो आप अपनी सुविधा के अनुसार कुछ भी रख सकते हैं।

जो भी username और secret phrase आप उपयोग करे उसको हमेशा याद रखे क्योकि इसी username और secret word के द्वारा आप बाद में bluehost associate record को login कर पाएंगे।

Name – नाम के segment में आपको अपना मुख्य नाम का पहला उपयोग करना है जो आपकी किसी goverment records में enlist हो।

Last name – Last नाम के विकल्प में आपको अपनी जाति का उपयोग करने है जो आपके नाम के पीछे लिखी जाती है यह भी Goverment Documents के जैसे ही उपयोग करें।

Telephone Number – इस segment में अपना चालू portable number का उपयोग करें जो आप हमेशा उपयोग करते है।

Address – address के विकल्प मेंं आपन स्थाई पता दे और pincode के विकल्प में अपना सही postal code दर्ज करें।

Email address – email address के विकल्प में अपनी चालू email id का उपयोग करे क्योकि यह सबसे महत्वपूर्ण है इसी email address पर आपको सभी जानकारी भेजी जाएगी और secret word आदि भूल जाने पर इसी के द्वारा आप secret phrase ऊ recoup कर पाएंगे।

Essential URL – इसमे आपको Bluehost की Hosting को कहा advance करना है उसकी URL देनी होती है तो यदि आप WEBSITE या BLOG पर bluehost को promte करना चाहते है तो Website या Blog की URL दर्ज करें।
Worldwide – SignUp Page For Bluehost Affiliate Program


यदि आप Youtube channel के द्वारा bluehost की Hosting को promote करना चाहते है तो youtube channel की Url दर्ज करें।

Paypal Email Address – अब आपको आख़री विकल्प में paypal account की email address को देना है जिसके द्वारा आप अपने affiliate Commission के प्राप्त कर पायेंगे।



Check box – सबसे अंत मे आप Bluehost Affiliate program के term and condition पर click करके सभी condition को अच्छे से पढ़े और Check Box पर click करके नीचे Signup button पर click करें।


जैसे signup पर click करेंगे तो आपका bluehost account बन जाएगा है।

टिप्पणी पोस्ट करा

Previous Post Next Post