Adsense


 

--डिजिटल आणि सूक्ष्म श्रावण यंत्रांसाठी विश्वसनीय ठिकाण म्हणजे 'व्हिआर हीअरिंग'.. अधिक माहितीसाठी संपर्क :- 9657 588 677 @ www.vrhearingclinic.in




Domain Name और web-hosting की मार्किट में GoDaddy एक बहुत ही ज्यादा popular brand है. वे बहुत से कारणों के लिए मशहूर हैं और उनके high-paying Affiliate program वे सभी features हैं जोकि किसी भी Affiliate marketer को अपनी तरफ खीचते हैं.

इस guide में, मैं आपको बताऊंगा कि आप GoDaddy Affiliate program को कैसे join कर सकते हैं और पैसे कमाना शुरू कर सकते हैं.

पहले GoDaddy का खुद का अपना managed Affiliate प्रोग्राम हुआ करता था. फिर बाद में उन्होंने ने अपना managed Affiliate प्रोग्राम shutdown कर दिया और Commission Junction और Viglink के द्वारा अपना Affiliate प्रोग्राम manage करना शुरू कर दिया.

आप दी गयी marketplaces में से किसी पर भी GoDaddy affiliate program को join कर सकते हैं. इस guide में, मैं आपको बताऊंगा कि मैं कौन सी marketplace use करता हूँ और मेरा उसके साथ क्या experience रहा है. तो जैसे कि GoDaddy के offers काफी appealing हैं, आप इनसे काफी अच्छे पैसे कमा सकते हैं.

GoDaddy के Affiliate प्रोग्राम के साथ शुरू करना:
यदि आप CJ (Commision Junction) पर हैं, आप Search Partner Tab में जाकर GoDaddy के लिए सीधा ही search कर सकते हैं. अभी के लिए आप CJ या Viglink को join कर सकते हैं.


GoDaddy के बारे में सबसे बढ़िया बात ये है कि वे समय-समय पर बढ़िया-बढ़िया deals के साथ आते रहते हैं, जिससे कि आप अपनी sales को काफी बढ़ा सकते हैं. मैंने पहले भी इस बारे में एक guide शेयर की हैं जिसे कि आप नीचे दिए गए लिंक को follow करके पढ़ सकते हैं:

पिछले कुछ महीनो कि मेरी GoDaddy Affiliate earning मैंने नीचे दिए गए screenshot में दिखाई है:


यदि आपने पहले कभी भी CJ Affiliate marketplace को use नहीं किया है, मैंने आपके लिए ये एक video tutorial भी तैयार किया है.

यदि आप WordPress use करते हैं तो Easy Affiliate Links plugin को आप अपने Affiliate links को reader friendly और SEO friendly बनाने के लिए use कर सकते हैं.Viglink से GoDaddy Affiliate प्रोग्राम को join करना
Viglink आपके लिए एक और popular option है जहाँ पर आप GoDaddy के Affiliate प्रोग्राम को join कर सकते हैं. Viglink को join करना फ्री हैं और Commission Junction से आसान भी है.
एक बार जब आप अपने Viglink के डैशबोर्ड में होंगे, Merchants पर click कीजिये और फिर GoDaddy के लिए search कीजिये.


GoDaddy के Affiliate प्रोग्राम के साथ अपनी success story को हमारे साथ comments में शेयर कीजिये और हमें बताईये कि आपको ये प्रोग्राम कैसे लगता है.





टिप्पणी पोस्ट करा

Previous Post Next Post