Adsense


 

--डिजिटल आणि सूक्ष्म श्रावण यंत्रांसाठी विश्वसनीय ठिकाण म्हणजे 'व्हिआर हीअरिंग'.. अधिक माहितीसाठी संपर्क :- 9657 588 677 @ www.vrhearingclinic.in


यह MonetTap भी एक loan देने वाली company हैं. MoneyTap एक अच्छा आधारित Credit line App हैं. यह personal loan के साथ-साथ credit card और personal credit line में भी सहायक हैं. यह minimum of 3000 रु. से 5 लाख तक लोन प्रोवाइड करती हैं. यह india में सभी को loan देती आ रही हैं. जिसके लिए आपको कुछ documents information भरने होगे. ताकि आपको loan मिलने में सक्षम हो. इसलिए ध्यानपूर्वक डिटेल्स भरे और सही-सही भरे.

MoneyTap से लोन लेने के लिए क्या-क्या चाहिए (आवशयक दस्तावेज)


सबसे पहले अपने mobile phone में MoneyTap Download कर लीजिये. निचे download बटन से करें.


download करने के बाद इससे open करें और जीमेल id से Account बना लीजिये.

फिर उसमे अपना Name, Date of birth, PAN Card, age(उम्र), city, income सब बेसिक इनफार्मेशन डाल दीजिये.

इसके बाद आपके पास Pre-Approved का मेसेज आएगा. उसके बाद final Approval के लिए Bank की तरफ से कोई एक एजेंट आपके दस्तावेजो और KYC वेरीफाई करने के लिए आपके घर आएगा.


KYC प्रक्रिया पूरी होने के पश्चात कुछ दिन बाद moneytap द्वारा एक क्रेडिट कार्ड भी प्राप्त होगा. जिसका उपयोग Online shopping, Payment के लिए कर सकते हैं.

loan देने के लिए क्या आपको कम्पनी से संपर्क करना होगा?
आपके द्वारा लिए गये Loan को वापस चुकाने के लिए आपको company से संपर्क नही करना होगा. जो भी इनफार्मेशन होगी. वो आपके Email id पर भेज देंगे. और आपके भरे गये डाक्यूमेंट्स और Aadhar card से आपका Bank cibil score चेक हो जाएगी. की आप लोन चुकाने योग्य होगे या नहीं.

MoneyTap से लोन कैसे मिलेगा?
आपके मनन में यह भी सवाल जरुर आया होगा. तो आप सही सोच रहे हैं. जी हाँ ! MoneyTap में एक बार लोन पास हो जाने के बाद आपको वहां pre-approval लिखा हुआ मिलेगा. जिसकी स्क्रीनशॉट ऊपर image में देख सकते हैं. जितने भी आपको लोन चाहिए वहां Get Money का बटन मिलेगा. जिसको अपने Bank Account में ट्रान्सफर करना होगा. जितनी राशी आपको लोन चाहिए उतनी ही राशी का ही ब्याज लगेगा.

इस प्रकार आप घर बैठे Online Mobile Phone से Loan ले सकते है. मुझे उम्मीद हैं, mobile से Loan कैसे ले / प्राप्त करते हैं? इसकी जानकारी पढ़कर समझ में आ गयी होगी. याद रहे हैं, loan लेने के लिए सभी जानकारी और documents सही-सही भरे. अन्यथा Approval नही होगा. नहीं तो आपको लोन नहीं मिलेगा. इसके अलावा आप अपने हिसाब से interest को ध्यान में रखकर या चेक करके ही Online Apply करें. और अधिक जानकारी के लिए आप MoneyTap Helpline number पर कॉल करके सवाल जवाब पूछ सकते हैं. अगर आपको mobile से Loan लेने में किसी भी प्रकार की परेशानी आ रही हैं. तो हमे निचे कमेंट करके सवाल पूछ सकते हैं.

टिप्पणी पोस्ट करा

Previous Post Next Post