Adsense


 

--डिजिटल आणि सूक्ष्म श्रावण यंत्रांसाठी विश्वसनीय ठिकाण म्हणजे 'व्हिआर हीअरिंग'.. अधिक माहितीसाठी संपर्क :- 9657 588 677 @ www.vrhearingclinic.in





भारत की सबसे बड़ी और सबसे तेजी से बढ़ती उपभोक्ता ऋण देने वाली प्रौद्योगिकी कंपनी, जेस्टमनी ने आज कंपनी के 5 मिलियन ग्राहकों को EMI बीमा की पेशकश करने के लिए डिजिट इंश्योरेंस के साथ साझेदारी की घोषणा की। साझेदारी अप्रत्याशित परिस्थितियों की स्थिति में ऋण के अपने ग्राहकों को राहत देने के लिए डिजिट द्वारा सभी के लिए ईएमआई और बीमा प्रदान करने के लिए ज़ेस्टमनी की डिजिटल क्षमता को एकीकृत करती है।

यह नीति अस्पताल में भर्ती होने, मृत्यु या स्थायी विकलांगता की स्थिति में ईएमआई लागत को कवर करेगी। बीमा उत्पाद विशेष रूप से ZestMoney के ग्राहकों के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिन्हें डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर ऋण के लिए आवेदन करते समय लाभ उठाया जा सकता है।


ZestMoney एक ग्राहक पहली कंपनी है। हमारे उत्पादों और सुविधाओं को ध्यान से सुनने के बाद डिज़ाइन किया गया है कि ग्राहक क्या पूछ रहे हैं। जबकि हमारी ईएमआई जीवन को सस्ती बनाती है, हमने अप्रत्याशित परिस्थितियों के मामले में अपने ग्राहकों का समर्थन करने की आवश्यकता देखी। हम अपने ग्राहकों को ईएमआई और ऋण सुरक्षा योजनाओं को कस्टमाइज़ करने के लिए अधिक कंपनियों के साथ साझेदारी करेंगे। ”, ZestMoney के सह-संस्थापक और सीईओ, लिज़ी चैपमैन ने कहा।

कोई भी व्यक्ति 100% डिजिटल ऋण आवेदन प्लेटफॉर्म पर साइन अप करके क्रेडिट सीमा का लाभ उठा सकता है। क्रेडिट सीमा का उपयोग Amazon, Flipkart, Myntra, MakeMyTrip और Xiaomi सहित अन्य सभी ZestMoney भागीदारों में ऑनलाइन शॉपिंग और इन-स्टोर करने के लिए किया जा सकता है।


ZestMoney की स्थापना 2015 में Lizzie Chapman, Priya Sharma और Ashish Anantharaman द्वारा की गई थी। कंपनी को एक ऐसे मंच के रूप में बनाया गया है, जो देश के 300 मिलियन से अधिक परिवारों के जीवन को सार्थक रूप से बेहतर बना सकता है, जिनके पास वर्तमान में क्रेडिट कार्ड या किसी अन्य औपचारिक तक कोई पहुंच नहीं है। अपर्याप्त क्रेडिट इतिहास के कारण वित्तपोषण विकल्प। ZestMoney का अनूठा प्लेटफॉर्म लाखों भारतीय उपभोक्ताओं के लिए जीवन को अधिक किफायती बनाने के लिए मोबाइल तकनीक, डिजिटल बैंकिंग और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का उपयोग करता है।

टिप्पणी पोस्ट करा

Previous Post Next Post