Adsense


 

--डिजिटल आणि सूक्ष्म श्रावण यंत्रांसाठी विश्वसनीय ठिकाण म्हणजे 'व्हिआर हीअरिंग'.. अधिक माहितीसाठी संपर्क :- 9657 588 677 @ www.vrhearingclinic.in



दाना स्टिकर नए कुछ भी नहीं हैं; वे आपके दाना में तरल पदार्थ को अवशोषित करने के लिए काम करते हैं या इसे सिकोड़ने के लिए विरोधी भड़काऊ सामग्री होते हैं। आम तौर पर, हम बड़े प्रशंसक हैं और हमेशा एक का उपयोग करने के बाद एक अंतर नोटिस करते हैं। इसलिए, जब हमने अपने सामाजिक पन्नों पर एक नए प्रकार
के दाना पैच को गोल करते हुए देखा, तो हमें उन्हें देना पड़ा।

यह सिर्फ कोई नया दाना पैच नहीं था, हालांकि, Zitsticka किला पैच में 24 असंगत माइक्रोडार्ट्स हैं जो ज़िट-किलिंग सामग्री से भरे होते हैं जो आपके एपिडर्मिस की ऊपरी परतों में प्रवेश करते हैं। हां, वे सचमुच छोटी सुइयां हैं, लेकिन चिंता मत करो, वे चोट नहीं करते हैं - यह एक संतोषजनक झुनझुनी की तरह है - और सुई की तरह के माइक्रोडार्ट्स दो घंटे के भीतर भंग हो जाते हैं जबकि पैच को समतल करने और आठ घंटे में लड़ने के लिए डिज़ाइन किया गया है। बहुत अच्छा लगता है, लेकिन क्या यह काम करता है?

The Zitsticka Killa Kit, 


प्रत्येक किला किट में आठ स्टिकर और आठ प्री-पिंपल पोंछे होते हैं। सबसे पहले, क्लीज़ क्लींजिंग स्वैब का उपयोग सैलिसिलिक एसिड, चाय के पेड़ के तेल, विटामिन ई और अल्कोहल के साथ करें, ताकि यह सुनिश्चित करने के लिए क्षेत्र को साफ करने के लिए किला स्टिकर साफ त्वचा पर चला जाता है जिसे वह आसानी से पालन कर सके। अगला, किला स्पॉट क्लेरीफाइंग माइक्रोडार्ट पैच है, जो पोर-क्लियरिंग सैलिसिलिक एसिड, नियासिनमाइड (एक शक्तिशाली एंटी-इंफ्लेमेटरी), हाइलूरोनिक एसिड और ओजी -76, एक पेप्टाइड के साथ पैक किया गया है जो इसे उभरने से रोकने के लिए दमा को शांत करता है।

आपको क्या जानने की जरूरत है: Zitsticka को and शुरुआती-चरण और न्यूफ़ाउंड ज़िट पर उपयोग करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, ’उर्फ उन दर्दनाक अल्सर और pimples आपकी त्वचा की सतह के नीचे गुप्त।

हमने जो सोचा था: ज़िटस्टिक हमारे साथ ठीक उसी समय पहुंचे जब हमें उनकी आवश्यकता थी; हमारे पास एक नया ब्रेकआउट और सप्ताहांत की योजना थी, जिसमें हमारे pimples को आमंत्रित नहीं किया गया था। हमारे पिंपल्स से छुटकारा पाने और उत्पाद का परीक्षण करने के लिए उत्सुक, हमने निर्देशों का पालन किया और हमारे हौसले से साफ किए गए और त्वचा को पोंछते हुए चार पैच लगाए। हमने लाल गांठ और कुछ दर्दनाक अल्सर देखने वाले कुछ साधनों को लक्षित किया। हम आश्चर्यचकित थे कि ये पिंपल्स कैसे दिखते हैं - जैसे आप वास्तव में ज़रूरत पड़ने पर इन्हें पहन कर बाहर निकल सकते हैं।

अगली सुबह, हमने किया कि हम में से अधिकांश मुँहासे के साथ पहली बात करते हैं - तुरंत हमारी त्वचा की जांच करें! पैच अभी भी दृढ़ता से लागू थे, हालांकि अन्य फुंसी पैच के विपरीत ये वाले कुछ भी नहीं चूसते हैं, इसलिए निरीक्षण करने के लिए कोई संतोषजनक मवाद नहीं था (सकल लेकिन सच)। जैसा कि हमने ध्यान से उन्हें छील दिया (जो थोड़ा चोट लगी), हम थोड़ा विक्षेपित थे - हमारे पिंपल्स अभी भी थे। हमारे अंडर-द-स्पॉट स्पॉट निश्चित रूप से चापलूसी दिखाई दिए, और हालांकि पैच से थोड़ी लालिमा बाकी थी, यह आसानी से मेकअप के साथ कवर किया गया था और गांठ काफी कम हो गई थी। हमारे पिम्पल्स जो पहले ही सामने आ चुके थे, बिल्कुल नहीं बदला, वे अभी भी बड़े, लाल और बल्बनुमा थे - लेकिन फिर, इन पैच को पिम्पल्स के लिए डिज़ाइन किया गया है जो अभी तक सतह पर नहीं हैं। स्वयं पर ध्यान दें: निर्देशों को अधिक ध्यान से पढ़ें!

यह स्वीकार करते हुए कि ये पैच केवल उन पिंपल्स पर काम करते हैं जो अभी तक सतह पर हैं, हमने परिश्रम से अधिक परीक्षण किया। हमने विभिन्न प्रकार के चमड़े के नीचे के पिंपल्स पर पैच की कोशिश की, और अलग-अलग परिणाम देखे: कुछ सुबह तक लगभग गायब हो गए, जबकि ज्यादातर वे सिर्फ थोड़ा चापलूसी करते दिखाई दिए।


लागत: एक रात में चार थप्पड़ मारने के बाद, हमने महसूस किया कि हम पहले ही अपनी किट से आधा हो चुके हैं - उर्फ ​​हमने एक रात में लगभग $ 15 खर्च किए हैं। हमने अपने पैच का उपयोग अधिक सावधानी से करने की कसम खाई है! यहां सबक यह है कि ये केवल सिर के नीचे की त्वचा के झुर्रियों को कम करने या लाने में मदद करेंगे, इसलिए उन्हें व्हाइटहेड्स या पिंपल्स पर बर्बाद न करें।

हम यह भी चाहते हैं कि थोड़ी कम पैकेजिंग और शायद अधिक स्टिकर थे - व्यक्तिगत रूप से लिपटे हुए पोंछे पूरी तरह से आवश्यक नहीं हैं।

Zitsticka काम करता है? हाँ! हमारे छोटे दोस्तों में से अधिक पर Zitsticka किला पैच का परीक्षण करने के बाद, हमने ज़िट की टक्कर आकार में कमी और कम दर्द को नोटिस किया, हालांकि हम अक्सर दूसरे पैच के साथ दूसरी रात का पालन करते थे। दूसरी अच्छी बात यह है कि पेटिंग हिलती नहीं है, जो आपके दाना को बचाने और आपको लेने से रोकने का सही तरीका है।

फैसला: यदि आप उन दर्दनाक मासिक हार्मोनल पिंपल्स से ग्रस्त हैं, जो त्वचा की सतह के नीचे दुबक जाते हैं, जहां आपके विशिष्ट स्पॉट उपचार सफल होने में विफल रहते हैं, तो ज़िटस्टिका का किला किट निश्चित रूप से कोशिश करने लायक है। हालांकि, एक नियमित दाना उपचार के रूप में, ये स्पॉट-ट्रीटमेंट स्पेक्ट्रम के प्राइसीयर अंत पर हैं, इसलिए यह सबसे अधिक लागत प्रभावी समाधान नहीं है। हमारी टिप किला पैच की एक कड़ी रखने के लिए और उन्हें अपने अन्य दाना उपचार के साथ संयोजन में उपयोग करने के लिए है और वास्तव में बुरा ज़िट के लिए इन्हें बचाएं जो अभी नहीं चले गए हैं!



टिप्पणी पोस्ट करा

Previous Post Next Post